Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: कॉमेडी और रोमांस से बोर हुए कार्तिक आर्यन, अब निभाना चाहते हैं ये किरदार

- Advertisement -

Kartik Aaryan Interview: बॉलीवुड के डैशिंग और चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद से उन्हें हर जगह वाहवाही मिल रही है। अब हाल ही में कार्तिक ने कॉमेडी और रोमांटिक रोल से हटके फिल्में करने की इच्छा जाहिर की है।

दरअसल कार्तिक ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि, “अगर कार्तिक को शाहरुख का रोल करना होता, तो वो कौन सा होता? हमें लगता है कि फिल्म ‘डर’ में शाहरुख खान ने जो किरदार निभाया था उसके लिए कार्तिक परफेक्ट रहेंगे। इस पर कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा,”मुझे लगता है कि कई लोगों ने मुझे यह पहले भी बोला है”। आगे कार्तिक ने कहा, “भूल भुलैया 2 के आखिरी 30 मिनट में जब रूह बाबा का किरदार बदलता है और इसमें अपेक्षाकृत गंभीर दृश्य होते हैं, तो कई लोगों ने कहा है कि मैं एक ग्रे किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं, और मैं ऐसे रोल्स की तलाश में हूं, देखते हैं आगे क्या होता है, डर एक अच्छी फिल्म है और ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है”।

आखिर में कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो फिल्म ‘शहजादा’ में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कृति सेनन दिखाई देंगी। इस जोड़ी को अक्सर एक साथ देखा गया है और अब फैंस दोनों को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक की ये फिल्म तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का रीमेक है और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ-साथ मनीषा कोइराला और परेश रावल भी मुख्य भूमिका अदा करने वाले हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss