--- विज्ञापन ---

Photos: फोन में ताका-झांकी करने पर करीना ने लगाई विजय वर्मा की क्लास, जानें मामला

- Advertisement -

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की बेबो इन दिनों अपनी वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं। इस वेब सीरीज का टाइटल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) है। बता दें कि सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की इस वेब सीरीज से करीना अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। इसी चलते एक्ट्रेस आजकल थोड़ा बिजी रहती हैं। हालांकि बिजी होने के बावजूद बेबो अपने फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। करीना लगातार सोशल हैंडल पर शूटिंग सेट से अपनी मनमोहक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनको फैंस खूब पसंद करते हैं। इसी बीच करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर नई बीटीएस फोटो शेयर की हैं।

 

यहाँ पढ़िए – Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal: जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कही दिल की बात, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

 

हैरानी की बात तो तब हुई, जब फोटो को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, अच्छा विजय, क्या आप मेरे मैसेज को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस फोटो देखकर लग रहा है कि विजय, करीना के पीछे खड़े होकर उनका चैट पढ़ रहे हैं। बता दें कि करीना ने तस्वीर को शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में ये कैप्शन दिया है। करीना ने इस तस्वीर को विजय को टैग किया है। बेबो के इस पोस्ट पर फैन्स के अलावा सितारे भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। करीना के पोस्ट पर एक्टर अर्जुन कपूर हंसते हुए इमोटिकॉन रिएक्ट किया है। अर्जुन ने कमेंट में लिखा, ‘तब तो वो बहुत कुछ जान गया अब’। तभी अर्जुन के इस कमेंट का जवाब देते हुए करीना ने लिखा- ‘अर्जुन तब तो मैं तुम्हारा फोन देखना चाहती हूं’।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानें पूरा मामला

 

आखिर में बता दें कि इस सीरीज में करीना और विजय वर्मा (Vijay Varma) के अलावा जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी है। हाल ही में टीम ने दार्जिलिंग का शेड्यूल पूरा किया। ऐसे में शूटिंग के हर एक पल को करीना दिल से एन्जॉय कर रही हैं। इसके अलावा फैंस को बता दें कि ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ एक मर्डर मिस्ट्री है, जो जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो ने लिखी है और ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version