--- विज्ञापन ---

Photos: इस वजह से नहीं हो रही कंगना रनौत की शादी, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। धाकड़ गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा से ही अपनी बेबाकी और निडर एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इसी सिलसिले में कंगना आए दिन किसी ना किसी इवेंट में नजर आती हैं। जहां वो मीडिया कर्मियों से बातचीत करती हैं और अपने कुछ सुने-अनसुने किस्से बताती हैं। बता दें कि कंगना ने बातचीत में बताया था कि वो अब भी सिंगल हैं और उनकी शादी नहीं हो पा रही है।

दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी किस वजह से शादी नहीं हो पा रही है और किस अफवाह के कारण उनकी रोमांटिक लाइफ भी प्रभावित हो रही है। इस इंटरव्यू में अदाकारा अपने को-स्टार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के साथ पहुंची थीं। जब टॉक शो में कंगना से पूछा गया कि वो रियल लाइफ में भी इतनी ही धाकड़ हैं? तो इस बात पर कंगना ने हंसते हुए कहा, “ऐसा भी नहीं है, रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी..लोग कहते हैं कि मैं बहुत लड़ाकू हूं और लोगों के साथ लड़ने का मौका ढूंढती रहती हूं..क्योंकि आप जैसे लोग मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं”। इसके आगे कंगना कहती हैं कि ‘मेरे बारे में ऐसी अफवाह फैलाई जाती हैं कि मैनें लड़को को पीटा है, मगर असल में ऐसा कुछ नहीं है’।

आगे जब कंगना से पूछा गया कि उनको शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए? तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो किसी सेना के अधिकारी को अपने ‘आदर्श जीवनसाथी’ के तौर पर देखना चाहेंगी’। मजेदार बात ये है कि कंगना ने ये बात तब कही थी, जब वो कई अर्धसैनिक बलों के साथ बातचीत कर रही थीं। इसके अलावा जब अर्जुन रामपाल से कंगना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “कंगना एक शानदार अभिनेत्री हैं, वो जो कुछ भी करती हैं, वो एक भूमिका के लिए होता है, लेकिन वास्तविक जीवन में वो ऐसी नहीं है। रियल लाइफ में वो बहुत प्यारी, दिल की अच्छी और बहुत कोमल हैं..वो पूजा-पाठ और बहुत योग करती है..वो वास्तव में एक बहुत ही नॉर्मल व्यक्ति है”।

आखिर में बता दें कि रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म धाकड़ 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल के अलावा दिव्या दत्ता भी हैं। ये एक स्पाई-थ्रिलर है, जिसमें कंगना रनौत, अग्नि नाम की जासूस का रोल निभा रही हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version