Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: कंगना रनौत हुईं डेंगू की शिकार, तेज बुखार में कर रही हैं शूटिंग

- Advertisement -

Kangana Ranaut Got Dengue: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत हमेशा से ही अपने बेबाक नेचर के लिए पहचानी जाती हैं। मगर एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी बड़ी ही धाकड़ हैं, वो इस बात का प्रमाण कई बार दे चुकी हैं। हाल ही में खबर आई है कि कंगना को डेंगू हो गया है और वो इस वजह से तेज बुखार से जूझ रही हैं, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस अपनी फिल्म के सेट पर जा पहुंची है और बीमार हालत में भी काम कर रही हैं।

दरअसल इस बात की जानकारी कंगना के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ की टीम ने स्टोरी पोस्ट कर दी है। तस्वीर साझा करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, “जब आपको डेंगू होने की वजह से व्हाइट ब्ल्ड सेल्स कम हो और तेज बुखार हो, लेकिन फिर भी आप काम पर आते हो, इसे पैशन नहीं मैडनेस कहते हैं, हमारी चीफ कंगना रणौत हम सभी के लिए इंस्पिरेशन हैं’।

वहीं, दूसरी फोटो पर प्रोडक्शन हाउस की टीम ने लिखा, ‘गेट वेल सून कंगना रणौत मैम’।बता दें कि मर्णिकर्णिका फिल्म्स के इस पोस्ट पर अब कंगना का रिएक्शन आया है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू सो मच इतने प्यारे शब्दों को लिखने के लिए, वैसे शरीर बीमार है, आत्मा नहीं’। बताते चलें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं कंगना एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म का डायरेक्शन भी खुद कर रही हैं। इसी कारण कंगना के ऊपर दो-दो जिम्मेदारियों का भार है और वो आराम नहीं कर रही हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss