--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं जैकलीन फर्नांडीस, मेकर्स ने बदला फैसला

- Advertisement -

Priya Rajvansh biopic: हिन्दी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) हमेशा किसी ना किसी प्रोजेक्ट्स में बिजी रहती हैं। मगर काफी दिनों से अदाकारा किसी फिल्म में नजर नहीं आईं है। पिछली बार जैकलीन को जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक में देखा गया था। मगर अब जैकलीन ने प्रिया राजवंश की बायोपिक फिल्म को करने की इच्छा जताई है। दरअसल, अदाकारा ने निर्देशक प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) की अपकमिंग फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने की ख्वाहिश जाहिर की है।

 

और पढ़िए –  Dimple Kapadia: डिंपल कपाड़िया को बेटी ट्विंकल ने किया बर्थडे विश, शेयर की अनसीन फोटो

 

 

 

और पढ़िएSonam Kapoor B’Day: कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं सोनम कपूर, इस शख्स के कारण शुरू हुआ फिल्मी सफर

 

मगर दिलचस्प बात तो ये है कि जिस फिल्म में जैकलीन काम करना चाहती हैं, उसी फिल्म के रोल को लेकर मेकर्स लगातार करीना कपूर से बातचीत कर रहे हैं। अब लोगों में इस बात की जिज्ञासा जाग रही है कि प्रिया राजवंश की बायोपिक में करीना होंगी या जैकलीन? जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में निर्देशक प्रदीप सरकार ऐलान किया था कि वो दिवंगत अभिनेत्री प्रिया राजवंश-चेतन आनंद (Priya Rajvansh-Chetan Anand) की बायोपिक बनाएंगे, जो ‘प्रिया इंटरप्टेड बुक’ से प्रेरित है। इस फिल्म के ऐलान के बाद मेकर्स ने स्टार कास्ट सेलेक्शन और रिसर्च के साथ स्क्रिप्ट को फाइनल करने में लगे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि पहले मेकर्स इस प्रोजेक्ट के लिए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ काम करने की प्लानिंग में थे। मगर अब जैकलीन के नाम की भी चर्चा तेज हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए मेकर्स की च्वाइस लिस्ट में पहले करीना कपूर खान और कैटरीना कैफ नाम था। बता दें कि फिल्म के सूत्रों का कहना है, ‘इसके लिए प्रदीप सरकार एक दम क्लियर हैं, क्योंकि वो चाहते हैं कि एक उठी हुई अभिनेत्री ही प्रिया राजवंश की भूमिका निभाए, इसलिए टीम लगातार करीना से संपर्क साधे हुए है, हालांकि इस फिल्म में काम करने के लिए जैकलीन फर्नांडीस ने अपनी दिलचस्पी दिखा रही हैं’।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss