Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: इंटरनेट वर्ल्ड में छाया सपना चौधरी का इंडियन लुक, फैंस बोले-अति सुंदर

Sapna Choudhary Photos: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सितारें पिछले काफी समय से बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस का कोई गाना हो या स्टेज डांस, आते के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी पकड़ बना लेता है। दर्शकों को सपना की हर अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब हाल ही में […]

Sapna Choudhary Photos: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सितारें पिछले काफी समय से बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस का कोई गाना हो या स्टेज डांस, आते के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी पकड़ बना लेता है। दर्शकों को सपना की हर अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब हाल ही में सपना का ट्रेडिशनल अवतार एक बार फिर चर्चा का केन्द्र बन गया है।

दरअसल कुछ देर पहले सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सपना को डार्क ग्रीन कलर का कुर्ता और पिंक प्लाजो पहने देखा जा सकता है, जिसके साथ अदाकारा ने पिंक कलर का दुपट्टा भी कैरी किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने लुक को फाइनल टच देने के लिए लाइट मेकअप, माथे पर बिंदी और बालों का बन बनाया हुआ है। इतना ही नहीं सपना ने गले में व्हाइट मोतियों से बना चोकर नेकलेस और इयरिंग भी वीयर किए हैं, जो देसी क्वीन की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

आगे बता दें कि सपना की इस पोस्ट को देख फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। सपना के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘देसी छोरी’। तो दूसरे ने लिखा, ‘अति सुंदर’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘सो क्यूट’। कई अन्य फैंस उनकी तस्वीरों पर हार्टशेप इमोजी की बारिश किए जा रहे हैं। बरहाल सपना चौधरी के इन दिनों लगातार एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में उनका गाना दामन, कामिनी रिलीज हुआ, जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया।

First published on: Aug 06, 2022 02:55 PM