Photos: ऋतिक रोशन को है ‘रॉकेट बॉयज सीजन 2’ का इंतजार, पोस्ट कर कही ये बात

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इंडस्ट्री के सबसे फिट और डैशिंग एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर को उनकी फिटनेस के लिए एक खिताब भी मिल चुका है। बता दें कि ऋतिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बिजी चल रहे है। उनकी फिल्म का टाइटल विक्रम-वेधा है, जो इसी साल रिलीज होने वाली है। मगर इन सभी खबरों के अलावा भी एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऋतिक को अक्सर उनकी कथित गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपने साथ होने की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की है। पहली स्टोरी में ऋतिक रोशन ने ‘द रॉकेट बॉयज’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ‘रिपीट वॉच! इससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है, पूरी टीम ने क्या कमाल का काम किया है, यह जानकर गर्व होता है कि हम में से किसी एक ने इसे मेड इन इंडिया बनाया है’। वहीं दूसरी स्टोरी में उन्होंने सभी एक्टर्स को टैग किया और उनके काम की तारीफ की। बता दें कि कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद को टैग करते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘आप उन बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनको मैंने देखा है। मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है’।

 

और पढ़िएVikram Vedha: ऋतिक रोशन ने विक्रम-वेधा के लिए बदला लुक, गर्लफैंड सबा ने किया ऐसा कमेंट

 

आखिर में सबा आज़ाद की बात करें तो, वो भी एक एक्ट्रेस है। इन दिनों वो ऋतिक रोशन के साथ शादी करने को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। कुछ समय पहले सबा ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक की तस्वीर भी शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था “माय बेबी” जिसे देखने के बाद सब यही कयास लगा रहे है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। बरहाल आपको जानकर खुशी होगी कि सबा ने ‘रॉकेट बॉयज’ में सबा ने बहुत बेहतरीन काम किया है। बरहाल ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रम-वेधा के अलावा, फिल्म फाइटर में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता के साथ दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version