---विज्ञापन---

Pathaan On Set Pics: ‘पठान’ के सेट से फोटोज वायरल, बर्फीली वादियों में स्टंट करते दिखे शाहरुख खान

Pathaan On Set Pics: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस ‘पठान’ की रिलीज का एक-एक पल इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म ‘पठान’ के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जो सोशल मीडिया […]

Pathaan On Set Pics: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस ‘पठान’ की रिलीज का एक-एक पल इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म ‘पठान’ के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जो सोशल मीडिया पर छा रही है। इन फोटोज को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फोटोज में देख सकते हैं कि शाहरुख खान धांसू एक्शन करते हुए दिख रहे हैं।

और पढ़िएPalak Tiwari: सलमान खान के बाद अब इस सुपरस्टार के साथ नजर आएंगी पलक तिवारी, जानें पूरी स्टारकास्ट

शाहरुख खान का एक्शन लुक 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) की फोटोज को ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि, वो बर्फीली वादियों में नजर आ रहे हैं और बाइक पर सवार होकर शानदार स्टंट कर रहे हैं। इसी के साथ दो फोटोज और नजर आ रही है जिसमें देख सकते हैं कि, एक कार हैं जिसमें आग लगी हुई और तीसरी फोटो में एक शहर का नजारा दिख रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। हाल में फिल्म का एक पोस्टर भी आउट हुआ था जिसमें शाहरुख खान एक्शन लुक में नजर आए थे।

इन सितारों से होगी टक्कर

‘पठान’ (Pathaan) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे जो उन्हें टक्कर देंगे। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में सीक्रेट एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में नेगेटिव रोल देखने को मिलेगा साथ ही दीपिका भी एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। इस फिल्म को लेकर हाल ही में उन्होंने जानकारी दी थी कि इस फिल्म के दो गाने जल्द रिलीज किए जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘पठान’ के दो गाने दिसंबर के आखिरी में रिलीज होंगे जिसपर थिरकने के लिए फैंस बेकरार नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएJubin Nautiyal: सर्जरी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जुबिन नौटियाल, तस्वीरें वायरल

जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी जिसमें सलमान खान (Salman Khan) भी अहम रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। अब देखना होगा कि फिल्म ‘पठान’ पर्दे पर और बॉक्स ऑफिस पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 02, 2022 03:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.