Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: इमरान हाशमी के हाथ लगी वॉर ड्रामा फिल्म, निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

Emraan Hashmi’s Upcoming Film: मनोरंजन जगत के रोमांटिक हीरो रह चुके इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आजकल कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। इमरान हाशमी अब फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म करने जा रहे है। धर्मा प्रोडक्शन और यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के बाद अब इमरान हाशमी ने अपनी अगली मूवी के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है।

और पढ़िए-  अजय देवगन बने बेस्ट एक्टर, यहां रही विनर्स की पूरी लिस्ट

हालांकि, इस बारें में एक्टर और प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक इमरान हाशमी एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका नाम ग्राउंड जीरो है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ में इमरान हाशमी ने एक इंडियन आर्मी ऑफिसर का रोल अदा करेंगे। ये आर्मी ऑफिसर एक खतरनाक मिशन पर होता है और उसे सेंसटिव सिचुएशन को हैंडल करने के लिए कश्मीर भेजा जाता है। इमरान हाशमी अपने करियर में पहली बार आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करेंगे। फिल्म की शूटिंग को लेकर और बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्शन मराठी फिल्ममेकर तेजस विजय देओस्कर करेंगे। बताते चलें कि तेजस विजय देओस्कर बॉलीवुड में रकुलप्रीत सिंह की फिल्म ‘छतरीवाली ‘से डेब्यू करने जा रहे हैं।

और पढ़िए –‘एक विलेन रिटर्न्स’ का चौथा गाना ‘ना तेरे बिन’ आउट, दिशा संग रोमांटिक हुए जॉन

आगे अब इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। ये फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा इमरान सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts