Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: ब्रेकअप के बाद हॉटनेस फ्लॉन्ट करती दिखीं दिशा पाटनी, सिंड्रेला लुक से ढाई कयामत

Disha Patani Photos: बीटाउन की बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज एक नेशनल क्रश बन चुकी हैं। गौरतलब है कि इन दिनों एक्ट्रेस और बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ब्रेकअप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कभी समंदर किनारे चिल करती नजर आती हैं, तो कभी लोगों को […]

Disha Patani Photos: बीटाउन की बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज एक नेशनल क्रश बन चुकी हैं। गौरतलब है कि इन दिनों एक्ट्रेस और बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ब्रेकअप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कभी समंदर किनारे चिल करती नजर आती हैं, तो कभी लोगों को अपने हुस्न से घायल कर देती हैं। अब एक बार फिर दिशा पाटनी ने एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वो बिजलियां गिरा रही हैं।

 

 

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

दरअसल दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से तीन फोटोज शेयर की हैं, जिनमें से दो पिक्चर्स में दिशा पाटनी ने लहंगा और वन साइड शोल्डर ब्रालेट में पहनकर फोटोशूट कराया है। दिशा पाटनी इन तस्वीरों में किसी डॉल की तरह लग रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि दिशा, टाइगर से ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा हसीन होती जा रही हैं। फैंस को बता दें कि दिशा और टाइगर ने छह सालों तक डेटिंग के बाद एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है।

आगे आप देख सकते है कि दूसरी फोटो में दिशा ने लाइट पिंक कलर का ब्रालेट और लहंगा कैरी किया है, जिनमें उनकी खूबसूरती किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही है। सभी तस्वीरों में दिशा ने ओपन कर्ली हेयर रखे हैं और न्यूड मेकअप किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री दिशा पाटनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं। ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 07, 2022 05:54 PM