Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: दीपिका-रणवीर को मिला पावर कपल का खिताब, साथ मिलकर कमाते हैं करोड़ों रुपये

- Advertisement -

Deepika-Ranveer Asia’s richest celebrity power couples 2022: यूं तो बॉलीवुड के कई सितारे फिल्मों और ऐड से करोड़ों रुपये कमाते हैं। मगर क्या आपको पता है कि इस साल एशिया के सबसे ज्यादा अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल कौन हैं? तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक रिसर्च के मुताबिक, रणवीर और दीपिका की फैन फॉलोइंग और उनकी कुल कमाई ने उन्हें इस साल एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में से एक बन चुके हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आई चीन के साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट 2022 की रिपोर्ट के मुताबिक एशिया के पावर कपल की एक लिस्ट में बॉलीवुड की जोड़ियों को भी स्थान मिला है। 2022 की इस रिपोर्ट में बताया गया कि एशिया महाद्वीप के पावर कपल की लिस्ट तैयार की गई है, जिसमें फैंस के मोस्ट फेवरेट कपल ‘दीप-वीर’ का चौथा नंबर है। पहली तीन नंबर पर अपनी जगह हांगकांग की एक्टर जोड़ी टोनी लियूंग और कारीना ल्यू, साउथ कोरिया के सुपरस्टार रेन और किम ताए ही और सिंगापुर के फेन वोंग और क्रिस्टोफर ने बनाई है। बता दें कि दीपिका-रणवीर से पहले बॉलीवुड की कोई जोड़ी इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाई थी।

और पढ़िए –  Alia Bhatt Ranbir Kapoor : आने वाले बच्चे के लिए बेहद एक्साइटेड हैं रणबीर कपूर, जमकर शॉपिंग कर रहे हैं शॉपिंग

 

अब बात करते हैं ‘दीप-वीर’ के नेटवर्थ की तो, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2018 में शादी करने वाले दीपिका और रणवीर की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ करीब 445 करोड़ है। अब इंडिविजुअल नेटवर्थ पर नजर डालें तो दीपिका अकेले ही पूरे एक साल में ब्रांड एंडोर्समेंट से लगभग 78 करोड़ रुपए की कमाई कर लेती हैं। वहीं उनकी कुल सम्पत्ति करीबन 3 अरब रुपए है। इसके अवाला अगर रणबीर सिंह की नेटवर्थ की बात करें तो, रणवीर का ब्रांड वैल्यूएशन 158 मिलियन डॉलर है। मगर दो साल पहले 2020 में यही वैल्यूएशन 102.93 मिलियन डॉलर था। इससे साफ जाहिर है कि सिर्फ 2 साल में रणवीर ने अपनी ब्रैंड वैल्यू में 55.07 मिलियन डॉलर की बढ़ोतरी की है। अब वर्तमान समय रणवीर देश के मोस्ट वैल्यूएबल बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts