---विज्ञापन---

Photos: दबंग खान की इस फिल्म का जल्द बनेगा रीमके, जानें डिटेल्स

Salman Khan’s old Movie Remake: आजकल जैसे फिल्म इंडस्ट्री में पुरानी फिल्मों के रीमेक बनाने का चलन है, चाहे वो फिर साउथ में हो या फिर बॉलीवुड और हॉलीवुड। जब भी किसी स्टार की सुपरहिट मूवी होती है, तो उस पर अक्सर रीमेक बनाए जाते हैं। ऐसा ही अब दबंग खान की करियर के शुरुआती […]

Salman Khan’s old Movie Remake: आजकल जैसे फिल्म इंडस्ट्री में पुरानी फिल्मों के रीमेक बनाने का चलन है, चाहे वो फिर साउथ में हो या फिर बॉलीवुड और हॉलीवुड। जब भी किसी स्टार की सुपरहिट मूवी होती है, तो उस पर अक्सर रीमेक बनाए जाते हैं। ऐसा ही अब दबंग खान की करियर के शुरुआती दौर की मूवी का भी जल्द रीमेक बनने वाला है।

दरअसल हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस भाग्यश्री की साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ जो उस समय काफी हिट रही थी। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का रीमेक आने वाला है। इस फिल्म के लीड रोल में सलमान खान ही नजर आने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मैंने प्यार किया’ के पुराने डायरेक्टर ने सलमान खान को फिल्म में आने के लिए अप्रोच किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा दो और हीरो नजर आने वाले है, जिनको कास्ट करने का जिम्मा नए डायरेक्टर को दिया गया है।

और पढ़िए –बिकिनी पहन इलियाना डिक्रूज ने किया टेंपरेचर हाई, दिखाया कर्वी फिगर

हालांकि, अभी इस बात पर से पर्दा नहीं उठाया गया है कि सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री की ‘मैंने प्यार किया’ के रीमेक में क्या होने वाला है। मगर बहुत जल्द ही इस फिल्म के नाम का खुलासा किया जाने वाला है। बरहाल, इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस फिल्म में रोज कुछ ना कुछ चेंजेस किए जाते रहते हैं।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 18, 2022 12:44 PM