--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: मराठी फिल्म ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सीएम उद्धव ठाकरे, सलमान खान भी आए नजर

- Advertisement -

मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धर्मवीर’ (Dharmveer) का ट्रेलर लॉन्च इवेंट बीती रात को रखा गया था। इस इवेंट में सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) और भी कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। सलमान खान ने ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में स्टाइलिश एंट्री की। इस दौरान उन्होंने ब्लैक एंड ब्लू टू पीस सूट पहन रखा था। इवेंट के दौरान सलमान खान ने फिल्म ‘धर्मवीर’ की जमकर तारीफ की। एक्शन ड्रामा से भरपूर ये फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है। इससे पहले शनिवार रात को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य उद्धव ठाकरे, रितेश देशमुख, भाग्यश्री, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।

बता दें कि सलमान खान ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि ‘नमस्कार, मुझमें और आनंद दिघे जी में दो समानताएं हैं। वो एक बेडरूम में रहते थे और मैं एक बेडरूम में रहता हूं। दूसरी बात, हम दोनों अविवाहित हैं’। ये फिल्म ‘धर्मवीर’ आनंद चिंतामणि दिघे के जीवन पर आधारित है, जो शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिवसेना पार्टी के ठाणे डिस्ट्रिक्ट यूनिट के चीफ थे।

आगे बता दें कि इस मौके पर श्री उद्धव ठाकरे ने कहा, “एकनाथ, मैं अपने तहे दिल से ये कहता हूं, आपने और आपकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है, फिल्म बनाना एक बात है लेकिन इस विषय पर फिल्म बनाना और इस काम को आगे बढ़ाना बहुत अच्छा है”।

आखिर मे बता दें कि धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे की लोकप्रिय महिंद्रा आर्मडा कार जिसमें उन्होंने अपनी जान गंवाई थी, उसे मुंबई के लोगों ने हमेशा संभालकर रखा साथ ही उसकी पूजा भी की जाती है। यह विंटेज कार इस इवेंट में मौजूद थी और इसी गाड़ी में सवार होकर फिल्म के अभिनेता प्रसाद ओक ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च के स्टेज पर पहुंचे। इस ग्रैंड एंट्री के बाद श्री उद्धव ठाकरे और श्री एकनाथ शिंदे ने वहां मंच पर मौजूद हस्तियों का अभिनंदन किया। इस तरह ये इवेंट काफी सुर्खियां बटोरने में सफल रहा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss