TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

PHOTOS: अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता संग अनुपम खेर ने शेयर की सेल्फी, परिणीति चोपड़ा ने किया ये कमेंट

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि उनकी पिछली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। छोटे बजट की फिल्म ने फिल्मी पर्दे पर बड़ा कमाल कर दिखाया। एक बार फिर अनुपम खेर अपने लेटेस्ट […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि उनकी पिछली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। छोटे बजट की फिल्म ने फिल्मी पर्दे पर बड़ा कमाल कर दिखाया। एक बार फिर अनुपम खेर अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट (Anupam Kher Insta Post) से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।   दरअसल हाल ही में अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक व्हाइट सेल्फी शेयर की हैं। इस पिक्चर में अनुपम खेर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नीना गुप्ता (Neena Gupta), बोमन ईरानी (Boman Irani) और सारिका (Sarika) जैसे दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आए। ये सभी सितारें कार के अंदर बैठे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस शानदार फोटो के साथ अनुपम ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है।उन्होंने लिखा 'खुशी के पलों की एक परफेक्ट सेल्फी, जय हो’।   आपको बता दें कि यह फोटो कहीं और की नहीं बल्कि दिल्ली के फेमस प्लेस 'दरियागंज' की है। सोशल मीडिया पर यह पिक्चर पोस्ट करते ही वायरल हो गई। फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी दिग्गज को एक साथ देख कर कमेंट्स किए हैं। अनुपम खेर की इस सेल्फी को देखकर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने लिखा ‘आप सबको मिस कर रही हूं, जल्दी वापस आईए’।   जानकारी के लिए बता दें कि ये सभी स्टार्स सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग कररहेहैं। दोस्ती को लेकर बन रही फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंजोगपा फ्रेंड की भूमिका में हैं जबकि परिणीति चोपड़ा इनकी टूरिस्ट गाइड है।इनके अलावा नीना गुप्ता और सारिका भी महत्वपूर्ण रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग हिमालय पर्वत श्रृंखला की सबसे ऊंची चोटियों पर 13 हजार फीट की ऊंचाई पर भी हुई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.