TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: अनुपम खेर ने पीएम मोदी को दिया अपनी मां का प्यार, तोहफे में भेजी ये खास चीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की और उन्हें अपनी मां दुलारी का भेजा हुआ गिफ्ट भी दिया। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पीएम मोदी के साथ पर फोटोज शेयर की है और देश के लिए कर रहे उनके […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की और उन्हें अपनी मां दुलारी का भेजा हुआ गिफ्ट भी दिया। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पीएम मोदी के साथ पर फोटोज शेयर की है और देश के लिए कर रहे उनके काम और मेहनत के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अनुपम ने पीएम मोदी से मुलाकात दिल्ली में लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास 7 में की। अनुपम ने मुलाकात के लिए ब्लैक पैंट, व्हाइट शर्ट और नेहरू जैकेट पहनी थी। अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के साथ हुई मुलाकात की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनो प्रसन्न हुए।आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौका मिला। जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी माँ द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे। प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद!" बता दें कि एक्टर के इस ट्वीट का पीएम मोदी ने भी जवाब दिया है। उन्होंने एक्टर की मां से उपहार प्राप्त करने के लिए आभार जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'बहुत बहुत धन्यवाद अनुपम खेर सर। आपकी आदरणीय माताजी और देशवासियों का ही आशीर्वाद है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरन्तर प्रेरित करता रहता है'। आखिर में बता दें कि अनुपम खेर को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में उनकी परफॉरमेंस के लिए काफी तारीफ मिली हैं और पीएम मोदी ने भी इस मूवी की खूब सराहना की है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.