---विज्ञापन---

Photos: लहंगे में दिखा अनन्या पांडे का हसीन लुक, देख यूजर्स हुए फिदा

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड जगत की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के चर्चे आजकल बीटाउन से लेकर साउथ सिनेमा तक हो रहे हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। इतना ही नहीं अनन्या अपने को-एक्टर विजय देवरकोंडा संग एक शहर से दूसरे शहर जाकर फिल्म का […]

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड जगत की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के चर्चे आजकल बीटाउन से लेकर साउथ सिनेमा तक हो रहे हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। इतना ही नहीं अनन्या अपने को-एक्टर विजय देवरकोंडा संग एक शहर से दूसरे शहर जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में अनन्या फिल्म को प्रमोट करने चेन्नई गईं, जिसके लिए अदाकारा ने इंडियन लुक कैरी किया था।

दरअसल अनन्या ने अपने लुक की कुछ तस्वीरें इंस्टा हैंडल से शेयर की हैं, जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में अनन्या को ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा और ब्रालेट पहने देखे जा सकता है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने हाथों पर दुपट्टा भी लिया हुआ है। अपने इस देसी लुक को पूरा करने के लिए अनन्या ने लाइट न्यूड मेकअप किया और बालों को ओपन रखा है। इसके साथ ही अदाकारा ने अपने इस आउटफिट को फाइनल टच देने के लिए कानों में झुमके और हाथ में रिंग पहन रखी है।

जैसा कि आप देख सकते हैं अनन्या के इस लुक की फैंस बेहद तारीफ कर रहे हैं, इसलिए सिर्फ 1 ही घंटे में उनके पोस्ट पर करीबन 2 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, इन दिनों अनन्या, विजय के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसा पहली बार है जब दोनों एकसाथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। ये पैन इंडिया फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Aug 14, 2022 11:09 AM