---विज्ञापन---

Photos: इंटरनेट वर्ल्ड में छाई आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटो, दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और न्यूली ब्राइड आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। दो महीने पहले रणबीर और आलिया ने बिना मीडिया को जानकारी दिए गुप-चुप तरीके से शादी कर ली थी और इतनी जल्दी बच्चे की न्यूज ने सभी को हैरान कर दिया है। जब से आलिया ने […]

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और न्यूली ब्राइड आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। दो महीने पहले रणबीर और आलिया ने बिना मीडिया को जानकारी दिए गुप-चुप तरीके से शादी कर ली थी और इतनी जल्दी बच्चे की न्यूज ने सभी को हैरान कर दिया है। जब से आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की है, तभी से सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की झड़ी सी लगी हुई है। सेलेब्स से लेकर रिश्तेदार तक दोनों को बधाई दे रहे हैं। अब हाल ही में आलिया ने अपना एक और फोटो शेयर किया है।

बता दें कि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में आलिया मुस्कुरा रही थी और प्रेग्नेंसी ग्लो बिखेर रही थी, क्योंकि बैकग्राउंड में सूर्यास्त हो रहा था। अगली तस्वीर नीले आकाश की एक खूबसूरत लैंडस्केप तस्वीर थी। आखिरी तस्वीर में आलिया ने अपनी परछाईं कैद की थी। इसके साथ होने वाली मा ने लिखा, “खुद के साथ समय बिताने से अच्छा कुछ नहीं हो सकता है”। इन सभी फोटोज में आलिया का प्रेग्नेंसी ग्लो अलग ही दिख रहा है।

आगे बता दें कि ब्लैक स्वेटशर्ट और नो मेकअप लुक में अभिनेत्री काफी सुंदर लग रही हैं। आलिया की इन तस्वीरों पर फैंल दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। महज 2 घंटे में इन फोटोज को 13 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी इन तस्वीरों को लाइक किया है। इससे पहले आलिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा दो क्यूट तस्वीरें पोस्ट की थीं। पहली तस्वीर में हम आलिया और रणबीर को मॉनीटर पर अपने बच्चे की सोनोग्राफी रिपोर्ट देखते हुए दिखाई दे रहे थे। दूसरी तस्वीर शेर के परिवार की थी। इसके साथ ही आलिया ने लिखा था, “हमारा बच्चा, जल्द ही आ रहा है”।

First published on: Jul 01, 2022 08:20 PM