Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: इस काम को करते हुए आलिया भट्ट हुईं नर्वस, मां और ननद ने बढ़ाया हौंसला

मुंबई। नई नवेली दुल्हन बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को उनके शादी के बाद पहने हुए आउटफिट को लेकर भी कई बार ट्रोल किया जाता है। मगर इन सब बातों का अदाकारा पर कोई फर्क नहीं पड़ता। बता […]

मुंबई। नई नवेली दुल्हन बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को उनके शादी के बाद पहने हुए आउटफिट को लेकर भी कई बार ट्रोल किया जाता है। मगर इन सब बातों का अदाकारा पर कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि रालिया शादी के बाद अपने-अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। इसी सिलसिले में आलिया के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है कि आलिया अब हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर रही हैं। इसी कड़ी में अदाकारा ने एक फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर ये बताया है कि आज उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हैं।

इन तस्वीरों में आलिया ने वाइट कलर की शर्ट के ऊपर ब्लैक जैकेट पहनी है। आलिया भट्ट ने अपने कंप्लीट लुक के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। बता दें कि आलिया भट्ट ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के लिए शूट के लिए जा रही हूं, एक बार फिर से न्यूकमर जैसा एहसास हो रहा है, बहुत नर्वस हूं..मुझे शुभकामनाएं दीजिए’। इस पोस्ट के कैप्शन को पढ़ मां सोनी राजदान और ननद रिद्धिमा ने एक्ट्रेस का हौंसला बढ़ाया है।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि ननद रिद्धिमा साहनी ने कमेंट में लिखा, ‘हम आपसे प्यार करते हैं’। तो वहीं मम्मी सोनी राजदान ने लिखा, ‘आपको सारे दुनिया की ढेर सारी शुभकामनाएं’। इसके अलावा अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए विदेश गई हैं। इस फिल्म में आलिया गैल गैडोट और जेमी डॉरनन के साथ नजर आएंगी। इस नेटफ्लिक्स अमेरिकन स्पाई ड्रामा को टॉम हार्पर डायरेक्ट कर रहे हैं।

First published on: May 19, 2022 01:00 PM