Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: अक्षय कुमार की ‘जॉली LLB 3’ में हुई एंट्री? जानें डिटेल्स

Akshay Kumar In Jolly LLB 3: हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म रक्षा बंधन को लेकर चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने कॉमिक रोल अदा किया है, जिसके लिए खिलाड़ी कुमार काफी […]

Akshay Kumar In Jolly LLB 3: हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म रक्षा बंधन को लेकर चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने कॉमिक रोल अदा किया है, जिसके लिए खिलाड़ी कुमार काफी फेमस हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि अक्षय कुमार जल्द ही ‘जॉली LLB 3’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले एक्टर ‘जॉली LLB 2’ में भी नजर आ चुके हैं।

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जॉली LLB 3’ में अक्षय एक बार फिर अपने किरदार से दर्शकों को हंसी से लोटपोट करने आने वाले हैं। इस फिल्म को स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस करेगी, जबकि निर्देशन का भार सुभाष कपूर ने अपने कंधों पर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, “अक्षय, सुभाष कपूर और स्टार स्टूडियोज ‘जॉली LLB’ फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। तीसरा पार्ट पहले दोनों पार्ट से बड़ा और बेहतर होगा। इस प्रोजेक्ट पर टीम से बड़े सरप्राइज का इंतजार है”।

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि फिल्म की स्क्रिप्ट को काफी हद तक तैयार कर लिया गया है। इसी सिलसिले में जल्द ही फिल्म के कलाकारों की कास्टिंग की जाएगी। फिर अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म अगले साल के अंत तक पर्दे पर आ सकती है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर सुभाष के आइडिया से सभी इंप्रेस और एक्साइटेड हैं। हालांकि इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार के साथ और कौन-कौन नजर आने वाले हैं, इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Aug 14, 2022 12:55 PM