--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

- Advertisement -

Akshay Kumar Got A New Film: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी फिल्म फ्लॉप होने को लेकर सुर्खियों में हैं। मगर अक्षय ने इसी के साथ अपनी अगली मूवीज पर काम करना भी शुरू कर दिया है। बता दें कि अक्षय साल 5-6 फिल्में करते हैं। हाल ही में उनकी हेराफेरी सीरीज की तीसरी फिल्म की घोषणा की गई। अब एक और खबर सामने आ रही है कि उन्हें एक नई फिल्म का ऑफर मिला है। ये फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की है, जिसका नाम ‘खेल खेल में’ है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद अक्षय ही इंडस्ट्री में इस वक्त ऐसे स्टार है, जिनके पास फिल्मों की लाइन लगा हुई है। इतना ही नहीं वो लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग भी पूरी कर रहे है।

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुदस्सर अजीज काफी समय से अक्षय कुमार के साथ एक कॉमेडी फिल्म में काम करना चाहते थे और इसको लेकर लंबे समय से दोनों के बीच बातचीत भी चल रही थी। कहा जा रहा है कि अक्षय को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और वो फिल्म में काम करने के तैयार हो गए। फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी लेकिन हां, खबर है कि फिल्म को भूषण कुमार और अश्विन वर्दे प्रोड्यूस कर रहे है। रिपोर्ट में ये भी बताया कि इस फिल्म को लेकर सभी औपचारिकताएं और पेपर वर्क हो गया है।

इसके अलावा भी अक्षय से जुड़ी एक खबर और सामने आ रही है कि वो मैडॉक एंटरटेनमेंट की एक फिल्म, जो एयरफोर्स पर आधारित है, उसमें भी कराम करने वाले हैं। आखिर में बता दें कि लंबे समय से ये चर्चा हो रही थी कि कॉमेडी फिल्म हेराफेरी सीरीज की तीसरी फिल्म बनने वाली है। वहीं, हाल ही में इसकी घोषणा भी की गई। फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल साथ नजर आएंगे, जिसे लेकर सभी स्टार और फैंस काफी एक्साइटेड है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss