Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: ब्रेकअप के बाद इस शख्स संग रोमांस करती दिखीं दिशा पाटनी, देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

Disha Patani Photos: नेशनल क्रश दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस का एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप हो गया है। इन्ही खबरों के बीच दिशा के हॉट एंड बोल्ड लुक हर दिन […]

Disha Patani Photos: नेशनल क्रश दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस का एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप हो गया है। इन्ही खबरों के बीच दिशा के हॉट एंड बोल्ड लुक हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। अब हाल ही में दिशा को किसी शख्स के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है।

दरअसल कुछ देर पहले दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें साझा की है, जिनमें उनका मॉर्डन लुक को दिखाई दे रहा है, साथ ही वो एक हीरो संग रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि ये हीरो कोई और नहीं बल्कि जॉन अब्राहम (John Abraham) हैं। दिशा ने जो फोटोज शेयर की है, वो उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के दौरान की कुछ अनसीन तस्वीरें हैं, जिनमें दिशा के साथ जॉन को कोजी होते हुए देखा जा सकता है।

बताते चलें कि दिशा ने अपने इस पोस्ट क साथ कैप्शन में लिखा, ‘रसिका..#एक विलेन रिटर्न्स’। दिशा के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, इसलिए इस पर सिर्फ 2 ही घंटे में करीबन 5 लाख लाइक्स आ चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री दिशा पाटनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं। ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

First published on: Aug 13, 2022 02:24 PM