Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: शादी के बाद रणबीर कपूर ने बांधे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की तारीफों के पुल, कही ये बात

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Talk About Deepika Padukone: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स की शूटिंग और प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। इसी वजह से एक्टर कई इवेंट्स में भी जा रहे हैं, जहां वो खुलकर हर मुद्दे पर अपनी बात रख रहे हैं। अब हाल ही में रणबीर कपूर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की खूब तारीफ की और उन्होंने बताया कि वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की सक्सेस से बेहद खुश हैं।

दरअसल जल्द ही पापा बनने वाले रणबीर ने फिल्म ‘तमाशा’ के ‘अगर तुम साथ हो’ फेमस गाने की उस सीन को याद किया और बोले उस गाने में दीपिका और रणबीर एक टेबल पर सिर टिकाए हुए नजर आए थे। ये दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के शानदार परफॉर्मेंस की वजह से हिट बना था। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि जिस तरह से दीपिका ने इसे किया, यानि टेबल पर जो कुछ भी उन्होंने किया, उसमें उन्होंने उसमें जान फूंक दी थीं, क्योंकि वो सब कुछ रियल था, उन्होंने वास्तव में दर्द महसूस किया था और उसकी वजह से गाना कामयाब रहा, क्योंकि वो वाकई में एक रिएक्टिव सीन था, मैं जो कर रहा था वो उस पर रिएक्ट कर रही थी और जो वो कर रही थी, मैं भी उसी पर रिएक्ट कर रहा था’।

इसगे आगे अभिनेता ने कहा, “दीपिका के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा से ही अच्छा समय रहा है..क्योंकि हमने एकसाथ फिल्में करनी शुरू की थी, अब वो बतौर एक्ट्रेस इतनी पॉपुलर हो गई हैं, मगर इसके बाद हमने अपनी दूसरी फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ एक साथ की और फिर से ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया, ऐसे में मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी एक्ट्रेस की ग्रोथ से इतना हैरान हुआ हूं, जितना कि दीपिका ने मुझे किया, मैं दीपिका को बहुत करीब से जानता हूं, इसलिए मैं उनसे बहुत इंप्रेस हुआ और जब तक हम ‘तमाशा’ करने के लिए एकसाथ पहुंचे, तब तक वो एक दिग्गज के अभिनेत्री के रूप में उभरीं और उस दौरान उन्होंने मुझे अपने हर शॉट और अभिनय से हौरान कर दिया”।

- Advertisement -

Latest Posts