Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: अभय देओल ने खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का राज, फिल्मों को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Abhay Deol Exposed Bollywood: हिन्दी सिनेमा के अभिनेता अभय देओल (Abhay Deol) कभी अपनी शादी, तो कभी पर्सनल लाइफ पर हमेशा ही खुलकर बात करना पसंद करते हैं। हाल ही में भी उन्होंने ऐसा ही किया। दरअसल एक मीडिया इंटरेक्शन में अभिनेता ने इस बार बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ बड़े राज पर से पर्दा उठाया है। इस दौरान वहां फिल्मों को लेकर की जाने वाली सभी एक्टिविटीज पर बेफ्रिक होकर बात की है।

बता दें कि अभय देओल ने फिल्मों की रिलीज से पहले की जाने वाली नेगेटिव मार्केटिंग पर बात की है। एक्टर के मुताबिक, ‘फिल्म को लेकर बज बनाने के लिए लोगों को उनके बारे में नेगेटिव कहानियां लिखने के लिए इंफ्लूएंस किया जाता है। इसके आगे वो कहते हैं कि लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए सेट पर स्टार्स के रिश्तो के बारे में कुछ कहानियां बुनी जाती हैं और फिर लोग इन झूठी कहानियों को तवज्जो देने लगते हैं। हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान अभय देओल ने कहा, हमारे बारे में सुनाई जाने वाली ज्यादातर चीजें हमें बताई जाती हैं, क्योंकि कुछ लोग चाहते हैं कि हम इसके बारे में बात करें, पब्लिक को अट्रेक्ट करने के लिए मशहूर हस्तियों का पब्लिकली बखेड़ा बनाया जाता है’।

फैंस को बता दें कि आगे अभय ने बताया कि उन्होंने इंटरव्यू के जरिए फैंस से किसी भी अफवाहों पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा है, अभय के मुताबिक, ‘हम जो सुनते और पढ़ते हैं, उसमें से ज्यादातर के लिए हमें बात करने के लिए डिजाइन किया जाता है, दर्शकों को आकर्षित करने के लिए सेलिब्रिटीज की इमेज बनाई जाती हैं, इसीलिए मशहूर हस्तियों के बारे में खबर बनाते समय हमें अवेयर रहना चाहिए क्योंकि ये सब जो आप लोग सुनते है वो सब कुछ पूरा सच नहीं होता’। फिलहाल अभय देओल अपनी फिल्म जंगल क्राई को लेकर खबरों में आए थे।

- Advertisement -

Latest Posts