TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा-‘मेरी शादी हो रही है’

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल (Abhay Deol) की शादी की खबरें हर किसी के जहन में बहुत बार आई हैं। लेकिन अब इस बात से पर्दा हटने जा रहा है कि कब एक्टर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 46 साल के अभय देओल ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में […]

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल (Abhay Deol) की शादी की खबरें हर किसी के जहन में बहुत बार आई हैं। लेकिन अब इस बात से पर्दा हटने जा रहा है कि कब एक्टर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 46 साल के अभय देओल ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है। बता दें कि एक मीडिया इंटरेक्शन में अभिनेता ने खुलासा किया कि, वो शादी करने जा रहे हैं। अभय देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जंगल क्राई' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी कड़ी में मीडिया से बातचीत में एक्टर से जब उनकी मिस्ट्री वुमन के बारे में पूछा गया तो, अभिनेता ने जवाब दिया कि 'मेरी शादी हो रही है'। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो कब, कहां और किससे शादी करने वाले है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने वेडिंग प्लान तक का खुलासा नहीं किया। रिपोर्ट्स की मानें तो अभय एक्ट्रेस प्रीति देसाई को डेट कर चुके है। कपल ने सिर्फ एक-दूसरे को डेट ही नहीं बल्कि लिव-इन में भी रहे। 4 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद 2014 में इनका ब्रेकअप हो गया। बता दें कि अभय देओल ने सबसे लंबे समय तक कुंवारे रहने की अपनी छवि को बनाए रखा है। उन्होंने 'देव डी' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई है। मगर अब हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अभय देओल एक सेलिब्रिटी मैनेजर सायरीना मामिक को डेट कर रहे हैं। फिलहाल, अब देखना होगा कि, अभय देओल कब और किससे शादी करने वाले हैं। हाल ही में धर्मेंद्र को हफ्तेभर के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। शायद यही वजह है कि अभय देओल भी ज्लद ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.