--- विज्ञापन ---

Photo: क्यों मेकर्स ने बदला कार्तिक की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम?

- Advertisement -

Kartik Aaryan Film Satya Prem Ki Katha: इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस को लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिन यानि 31 जुलाई को कार्तिक की को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का जन्मदिन था। इसी मौके पर इन दोनों स्टार्स की अगली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम बदल दिया गया। खबर आई है कि कार्तिक-कियारा की फिल्म का नाम मेकर्स ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए चेंज कर दिया है।

दरअसल रविवार को कियारा के जन्मदिन के मौके पर कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे कथा, तुम्हारा सत्यप्रेम’। बता दें कि फिल्म का निर्देशन समीर विद्वंस कर रहे हैं। समीर ने भी कार्तिक के पोस्ट पर कमेंट किया, ‘मेरे सत्यप्रेम और कथा’। पहले इस फिल्म का नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ था, लेकिन धार्मिक विरोध के बाद इसका नाम ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया है।

आगे बता दें कि फिल्म में कार्तिक सत्यप्रेम नाम के लड़के का किरदार निभाएंगे। वहीं, कियारा के किरदार का नाम कथा है। कुछ समय पहले ही निर्देशक समीर भी फिल्म का नाम बदलने की बात कह चुके हैं। ‘सत्यनारायण की कथा’ के विरोध के बाद उन्होंने बयान भी जारी किया था। डारेक्टर ने कहा था, “किसी फिल्म का टाइटल चुनना एक रचनात्मक प्रक्रिया होती है और यह अपने आप आता है, हमने अपनी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम बदलने का फैसला किया है, ये फैसला इसलिए लिया गया है ताकि लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, भले ही ऐसा अनजाने में हो रहा हो”। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

- Advertisement -
Exit mobile version