Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: क्यों सारा अली खान-जाह्नवी कपूर दिखीं परेशान? जानें माजरा

- Advertisement -

Sara Ali Khan And Janhvi Kapoor: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की दोस्ती इन दिनों पूरे बीटाउन में टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। आपको बता दें कि दोनों एक्ट्रेस कई बार एकसाथ हॉलिडे ट्रिप पर स्पॉट की जा चुकी हैं। अक्सर देखा गया है कि जाह्नवी और सारा ने अपने हर एक ट्रिप में कुछ नया रिवील किया है। हाल ही में सारा और जाह्नवी का एक फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, क्योंकि इस तस्वीर में दोनों को हैरान-परेशान देखा जा सकता है।

अभी पढ़ें – जन्माष्टमी के अवसर पर भक्ति में लीन रहीं मौनी रॉय, देखें वीडियो

अभी पढ़ेंरणवीर-दीपिका ने नए घर में किया गृह प्रवेश, देखें तस्वीरें

सारा और जाह्नवी किसी प्रोजेक्ट में आएंगे साथ

दरअसल सारा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सारा और जाह्नवी एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, “काफी हॉट कॉफी साथ में पीने के बाद, अब आखिरकार को-एक्टर्स के रूप में हमने शूट किया…रुको और हमें देखो, हमें बताएं कि आपने क्या सोचा”? वहीं, इस तस्वीर पर जाह्नवी कपूर ने भी कमेंट में रिप्लाई करते हुए लिखा, “ये ब्लास्ट होने वाला है”। इनके इस पोस्ट को देख फैंस भी ये कयास लगा रहे हैं कि शायद दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग पूरी की जा चुकी है।

दोनों को एकसाथ कॉफ़ी विद करण में देखा गया

आगे बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) के फेमस चैट शो कॉफ़ी विद करण (Koffee with Karan 7) में दोनों साथ में पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने अपने कई सारे सीक्रेट्स पर से पर्दा हटाया था। इसके साथ एक्ट्रेसेस ने अपने केदारनाथ ट्रिप को लेकर, लव लाइफ के राज भी खोले थे। फिलहाल एक्ट्रेसेस के फैंस दोनों को एकसाथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए बेताब हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss