Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: क्यों खुद को स्क्रीन पर देख आंखें मूंद लेती हैं दिशा पाटनी? जानें माजरा

- Advertisement -

Disha Patani On Her Films: दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवुड की हॉट एंड फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनको आए दिन पैपराजी के कैमरे में स्पॉट किया जाता है। मगर इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villain Returns) को लेकर सुर्खियों में हैं। आजकल अदाकारा अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट का हिस्सा बन रही हैं, जहां दिशा के रोल प्ले से लेकर लुक्स के बारे में बात की जाती है।

और पढ़िए –  विक्की कौशल ने यूं जताया फैंस का आभार, पिता श्याम कौशल ने कही ये बात

और पढ़िए –  बी-टाउन के इन सेलेब्स ने नीरज पर बरसाया प्यार, देखें

अब हाल ही में दिशा अपनी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ इंटरव्यू में पहुंची। इस इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया कि आपको सभी परफेक्ट मानते हैं, चाहे वो आपके लुक की बात हो या कुछ और। ऐसे में जब आप खुद को देखती हैं, तो क्या सोचती हैं? इस पर दिशा ने कहा, ‘वो जब भी अपनी फिल्में देखती हैं, उन्हें अच्छा नहीं लगता’। इसके आगे दिशा ने कहा, ‘खुद को स्क्रीन पर देखने से उनको नफरत है, मुझे खुद को देखना पसंद नहीं, मैं खुद को स्क्रीन पर नहीं देख सकती और सच तो ये है कि खुद को देखने से नफरत है, क्‍योंकि कुछ अच्‍छा लगता नहीं है, जब भी मैं अपनी फिल्‍में देखती हूं, आधे समय मेरी आंखें हाथों से ढकी होती हैं’।

और पढ़िए – रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- कुछ तो लोग…

आखिर में बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इसी महीने यानि 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में दिशा और तारा सेंशुएलिटी दिखाती नजर आईं। वहीं, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर ने भी अपने किलर और इंटेंस लुक से फीमेल फैंस का दिल जीता लिया है। इस फिल्म को मोहित सूरी के निर्देशन में बनाया गया है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts