Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: करण जौहर की ‘स्क्रू ढीला’ में एकसाथ दिखेंगे टाइगर श्रॉफ-रश्मिका मंदाना, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Tiger Shroff & Rashmika Mandanna’s Film Screw Dheela: आजकल सिनेमाघरों पर बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री का संगम देखने को मिल रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पिछले दिनों साउथ फिल्म RRR में आलिया को और केजीएफ में संजय दत्त को देखा गया था। अब इसी सिलसिले में बॉलीवुड सिनेमा के मेकर्स ने भी साउथ स्टार्स के साथ हाथ मिला लिया है और उनको कास्ट करके फिल्में बनाने लगे हैं।

और पढ़िए – तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले सेलिब्रिटी बनें रजनीकांत, एक्टर को मिला ये खास सम्मान

 

दरअसल खबर आई है कि करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना के साथ बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम भी फाइनल कर लिया गया है। हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की इस फिल्म का नाम ‘स्क्रू ढीला’ होगा। ये एक एक्शन फिल्म होगी। फिल्म को अगले साल के मध्य में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। वहीं, इस साल सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

आगे बता दें कि इस फिल्म को भारत के अलावा यूरोप में भी शूट किया जाएगा। इसका पहला शेड्यूल यूरोप में शूट होना है। टाइगर और रश्मिका दोनों ही इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे। स्क्रू ढीला के लिए जहां टाइगर और रश्मिका को मेन लीड रोल के लिए कास्ट किया जा चुका है, वहीं फिल्म में नेगेटिव रोल के लिए तलाश अभी जारी है। बरहाल धर्मा प्रोड्क्शन में इससे पहले साउथ और हिन्दी सिनेमा के कॉम्बिनेशन की जोड़ी फिल्म लाइगर में भी जल्द दिखने वाली है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss