Latest Posts

Photo: राजू श्रीवास्तव के ब्रेन डेड और निधन पर मैनेजर ने किया खुलासा, बोले-झूठी हैं खबरें

अब इसी कड़ी में राजू श्रीवास्तव के मैनेजर राजेश शर्मा ने खुलासा किया है। राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उड़ रही झूठी अफवाहें हैं।

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Updates: टीवी की दुनिया के पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। इसी चलते उनकी हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया था कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा। ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में है और उनका हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है। अब इसी कड़ी में राजू श्रीवास्तव के मैनेजर राजेश शर्मा ने खुलासा किया है।

अभी पढ़ें – लहंगे में नजर आईं सारा अली खान, खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

कोमा की स्थिति में राजू श्रीवास्तव

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजू के मैनेजर राजेश शर्मा ने कहा, ‘बुधवार को रात 2 बजे डॉक्टरों ने हमें बताया कि उनकी हेल्थ काफी क्रिटिकल है, लेकिन तब से लेकर अभी तक 16 घंटे गुजर चुके हैं और डॉक्टर लगातार अपने ट्रीटमेंट पर काम कर रहे हैं, कल उनकी हालत काफी परेशान करने वाली थीं, पहले ब्रेन में सूजन थी, अब वो नहीं है, वो ब्रेन डेड नहीं हैं, वो कोमा की स्थिति में हैं, उनके सारे ऑर्गन चल रहे हैं, बिल्कुल ठीक हैं वो, नए डॉक्टर जो हैं वो मेडिकल ट्रीटमेंट करेंगे तो आगे और बेहतर होने के आसार हैं’।

अभी पढ़ें – अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ का मोशन पोस्टर आउट, इस दिन आएगी फिल्म

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उड़ रही झूठी अफवाहें

आगे राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उड़ रही झूठी अफवाहों पर राजेश शर्मा ने कहा, ‘शिखा जी काफी परेशान हैं, उन्होंने गुजारिश की है कि अफवाहें ना फैलाएं, निगेटिविटी ना फैलाएं, हम सभी का यही प्रयास है कि सभी चीजें ठीक रहें’। इसके अलावा राजू की पत्नी शिखा ने भी अब उनकी हालत में सुधार और स्थिति को स्टेबल बताया है। बता दें कि 10 अगस्त को हार्ट अटैक होने के बाद राजू श्रीवास्तव के ट्रेनर ने उनको एम्स में भर्ती करवाया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version