Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: सनी लियोनी के हाथ लगी अनुराग कश्यप की फिल्म, शेयर किया पोस्ट

Sunny Loene Will Work For Anurag Kashyap: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Loene) हमेशा से ही अपने आइटम नंबर के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा के गाने आते के साथ ही तहलका मचा देते हैं। बता दें कि सनी लियोनी पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रही हैं। मगर अब सनी […]

Sunny Loene Will Work For Anurag Kashyap: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Loene) हमेशा से ही अपने आइटम नंबर के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा के गाने आते के साथ ही तहलका मचा देते हैं। बता दें कि सनी लियोनी पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रही हैं। मगर अब सनी के फैंस के लिए एक खुश खबरी सामने आई है कि एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ काम करने वाली हैं।

दरअसल बीते कुछ घंटों पहले सनी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सनी ने लम्बा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, ‘हां मैं काफी खुश हूं, क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने दस लाख सालों में कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई अद्भुत इंसान मुझे मौका देगा, मेरी यात्रा अद्भुत रही है, लेकिन किसी भी तरह से आसान नहीं है’। इसके आगे सनी ने लिखा, ‘इतने सालों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद, मुझे एक फोन आया कि क्या मैं अनुराग की फिल्म के लिए ऑडिशन दूंगी, जीवन में ऐसे पल आते हैं, जहां सब कुछ बदल जाता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कैसे बदल गईं, आपने मुझे एक मौका दिया अनुराग सर और मैं इसे अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगी, मुझे अपनी अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद’।

वहीं, दूसरी तरफ अनुराग कश्यप ने भी सनी और डेनियल संग फोटोज शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, ‘हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद सनी लियोनी, आप अद्भुत थे और आपके साथ काम करना बहुत अविश्वसनीय था’। वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में विक्रम भट्ट की ‘अनामिका’ में नजर आई थीं। इसके अलावा सनी फिल्म ‘शेरो’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। यही नहीं मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में भी सनी अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में वो डांस नंबर करती दिखेंगी।

First published on: Jul 29, 2022 02:09 PM