Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: सूरज पंचोली ने जिया पर किया शारीरिक-मानसिक अत्याचार, मां राबिया खान ने लगाया आरोप

- Advertisement -

Jiah Khan Case Updates: सालों पहले कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस जिया खान का केस अब भी कोर्ट में चल रहा है, जिसको लेकर कुछ ना कुछ अपडेट सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में अब जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान ने कोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। जिया की मां ने एक्टर सूरज पंचोली पर आरोप लगाया कि वो दिवंगत बेटी पर मानसिक और शारीरिक अत्याचार करते थे। बता दें कि जिया की मां ने बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत में इन सभी आरोपों को दोहराया है।

अभी पढ़ें‘ब्रह्मास्त्र’ के नए गाने ‘डांस का भूत’ का टीजर आउट, झूमते दिखे रणबीर

जिया की मां राबिया खान ने दर्ज कराई अपनी गवाही

दरअसल बीते बुधवार को जिया खान की मां राबिया खान ने विशेष न्यायाधीश एएस सैय्यद के समक्ष मामले में अपनी गवाही दर्ज कराना शुरू किया। राबिया खान ने जिया खान और पंचोली के संबंधों के बारे में अदालत को बताया। मां राबिया ने कहा,’जब भी मैं उससे कहती थी कि मुझसे मिलने आ जाओ, तो वो कहती थी कि वो काम की वजह से काफी बिजी है, एक दिन अचानक वो लंदन आ गई, उसके आने की वजह से हम सब बहुत खुश थे, लेकिन पहली बार मैंने उसके चेहरे पर उदासी देखी थी, तब मैंने उससे पूछा था कि तुम खुश नहीं लग रही हो’।

अभी पढ़ेंरणबीर कपूर ने उड़ाया प्रेग्नेंट आलिया का मजाक, यूजर्स ने किया ट्रोल

जिया हुईं मौखिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित

आगे जिया का मां ने कहा, ‘यह सुनते ही वो रोने लगी और कहने लगी कि सूरज मुझे गाली देता है, एक दिन तो उसने मुझे कार से बाहर फेंक दिया था, ये सुनकर मैं बहुत हैरान हो गई और मैंने उसे गले लगा कर कहा कि बेटा अब तुम इंडिया वापस नहीं जाओगी, इसके साथ ही मैंने उसे ये भी समझाया कि अब तुम उससे बात नहीं करोगी’। इसके अलावा जिया की मां ने ये भी बताया कि सूरज पंचोली उनकी बेटी जिया खान को अपने दोस्तों के सामने रखता था और उसके सामने दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करता था। इसी के साथ उन्होंने यो भी आरोप लगाया कि पंचोली ने उनकी बेटी को मौखिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। इसके साथ ही उसे गंदे नामों से भी बुलाया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss