Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: सुष्मिता सेन संग पापा ललित मोदी के रिश्ते पर बेटे रुचिर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

- Advertisement -

Lalit Modi Son Ruchir on Relationship: बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रह चुकीं एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने रिलेशनशिप स्टे्टस का खुलासा कर मनोरंजन जगत में खलबली मचा दी है। हर तरफ बस यही चर्चा है कि एक्ट्रेस, बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। अब इन खबरों के बीच ललित मोदी के बेटे रुचिर ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

दरअसल ललित मोदी के बेटे ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे किसी पर भी टिप्पणी करना पसंद नहीं है, किसी के पर्सनल मैटर्स पर तो बिल्कुल भी नहीं और फैमिली पॉलिसी के तहत मैं उन पर कमेंट नहीं कर सकता। ये उनका जीवन है और ये उनका फैसला है’। बता दें कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी।

और पढ़िए –पूरी तैयारी के बाद भी रद्द हुआ सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन, जानें वजह

इन तस्वीरों में दोनों को कोजी होते हुए देखा गया। इन फोटोज को शेयर करते हुए ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘परिवारों के साथ एक बेहतरीन ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गया हूं, मेरी खूबसूरत पार्टनर सुष्मिता सेन, इसी के साथ ये भी लिखा था कि, ‘जिंदगी के इस नए पड़ाव को शुरू कर खुश हूं’। वहीं, बीते दिन पूर्व मिस यूनिवर्स ने भी एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं, मेरी शादी नहीं हुई है, कोई रिंग नहीं है, बस अपार प्यार है’।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts