--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: शूटिंग सेट पर शिल्पा शेट्टी हुईं घायल, डॉक्टर ने दी ये सलाह

- Advertisement -

Shilpa Shetty Kundra Injured: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो पिछले काफी समय से अपना फिल्मी करियर छोड़ चुकी हैं, मगर एक बार फिर कमबैक की तलाश में जी-जान लगा रही हैं। ऐसा ही एक नाम शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) का है, जो इन दिनों इंडस्ट्री में एक फिर से अपना वर्चस्व बनाने में दिन-रात लगी हुई हैं। कुछ समय पहले शिल्पा को डांसिंग शोज में बतौर जज की भूमिका में देखा गया था। मगर अब वो रोहित शेट्टी के एक्शन प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

दरअसल खबर आई है कि शिल्पा शूटिंग सेट पर चोटिल हो गई हैं और उनकी टांग टूट गई है। इस बात की जानकारी शिल्पा ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर कर दी है, ज‍िसमें वो व्‍हील चेयर पर बैठे हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि श‍िल्‍पा के बाएं पैर में प्‍लास्‍टर है और वो हंसते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, ‘वो कहते हैं न कि रोल कैमरा एक्शन..ब्रेक अ लेग और मैंने इसे वाकई में सच मान लिया…अब मैं 6 हफ्ते के लिए बाहर हूं लेकिन मैं जल्दी ठीक होकर वापस लौट आऊंगी..तब तक दुआ में याद रखिएगा…प्रार्थनाएं हमेशा काम करती हैं..सभी का आभार, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा’।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि श‍िल्‍पा इन द‍िनों न‍िर्देशक रोह‍ित शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुल‍िस फोर्स’ की शूटिंग में ब‍िजी हैं। इसी सीरीज का एक एक्‍शन सीक्‍वेंस भी रोह‍ित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर साझा किया था, लेकिन उन्‍हीं कपड़ों में श‍िल्‍पा अब हॉस्‍प‍िटल में अपने फ्रैक्‍चर पैर के साथ भी दिख रही हैं। वेब सीरीज ‘इंडियन पुल‍िस फोर्स’ रोह‍ित शेट्टी के कॉप यून‍िवर्स में एक और नया एड‍िशन है। इस सीरीज से रोह‍ित शेट्टी वेब की दुन‍िया में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version