Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: राजू श्रीवास्तव को लेकर शेखर सुमन ने दिया संकेत, किया निराशाजनक पोस्ट

- Advertisement -

Shekhar Suman On Raju Srivastava : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को दिल का दौरा पड़ गया था, जिसके बाद उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद उनकी हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया था कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा। ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में है। वहीं, उनका हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा था। अब इसी कड़ी में शेखर सुमन ने पोस्ट शेयर किया है।

अभी पढ़ेंबर्थडे से पहले चिरंजीवी का लुक आउट, इस दिन आएगा टीजर

शेखर सुमन ने दिए राजू के जीवित ना होने के संकेत

दरअसल कुछ समय पहले ही शेखर सुमन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने राजू के नहीं रहने के संकेत दिए हैं। शेखर सुमन ने अपने हालिया ट्वीट में हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ लिखा है, “अच्छी खबर नहीं है”। इसके बाद ट्विटर यूजर्स चिंता में पड़ गए हैं और शेखर से ऐसा ना कहने की अपील कर रहे हैं। इस पोस्ट को देखने के बाद शेखर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “खैर..जो हुआ..उसे हमें स्वीकार करना होगा”। तो दूसरे यूजर ने लिखा है, “सर ऐसा मत कहिए”। तीसरे ने यूजर ने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि राजू सर ठीक होंगे”। वहीं एक और यूजर ने कहा, “दुखद खबर, उनके लिए प्रार्थना”।

अभी पढ़ेंजिम वियर में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, फ्लॉन्ट किया नो-मेकअप लुक

वर्कआउट करते हुए आया था हार्ट अटैक

10 अगस्त को हार्ट अटैक होने के बाद राजू श्रीवास्तव के ट्रेनर ने उनको एम्स में भर्ती करवाया गया। ये अटैक राजू को एक होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक आया था। बता दें कि कॉमेडियन होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए अचानक ट्रेडमिल पर गिर पड़े और बेहोश हो गए थे। बेहोशी की हालत में ही उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले गए। तभी से राजू श्रीवास्तव का इलाज एम्स में चल रहा था। उसी दिन से उनका परिवार और फैंस सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss