Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: ‘डंकी’ के सेट से शाहरुख खान का लुक वायरल, फैंस ने लगाई डिलीट करने की गुहार

Shah RukhKhan Pic From Set Of Dunki: किंग खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। शाहरुख इस फिल्म से पूरे 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यही वजह है कि शाहरुख के फैन भी उनकी इस फिल्म के लिए काफी बेताब हैं। बता दें कि […]

Shah RukhKhan Pic From Set Of Dunki: किंग खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। शाहरुख इस फिल्म से पूरे 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यही वजह है कि शाहरुख के फैन भी उनकी इस फिल्म के लिए काफी बेताब हैं। बता दें कि एसआरके की अगले साल 3 फिल्में बैक टू बैक धमाल मचाने के लिए सिनेमाघरों पर आने वाली हैं।

और पढ़िए – अजय देवगन ने शेयर किया ‘चटर-पटर’ करती काजोल का वीडियो, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

अब हाल ही में किंग खान की मोस्ट चर्चित फिल्म ‘डंकी’ के सेट से उनका एक फोटोज लीक हो गया है, जिसमें शाहरुख खान का लुक रिवील हो रहा है। बता दें कि फोटो में शाहरुख खान चेक शर्ट और काली पैंट में नजर आ रहे हैं। ‘डंकी’ में शाहरुख खान का लुक कैसा होगा, इस फोटो ये साफ झलक रहा है, जहां उनके साथ उनकी पूरी कास्ट एंड क्रू दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों ही शाह रुख खान मुंबई एयरपोर्ट से लंदन ‘डंकी’ की शूटिंग के लिए रवाना हुए थे।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस फोटो को शाहरुख के फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए फैन ने लिखा, ‘शाह रुख खान की डंकी के लंदन के सेट से तस्वीर’। इस लीक तस्वीर को देखने के बाद किंग खान के फैंस इस फोटो को डिलीट करने की गुजारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्लीज इस पोस्ट को डिलीट कर दो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्लीज उनके डंकी के लुक की लीक फोटो दिखा के स्पॉइल मत करो’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘प्लीज फोटोज लीक करके लोगों का उत्साह कम मत करो’। ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 18, 2022 04:06 PM