Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: ‘सेल्फी’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों पर आएगी फिल्म

- Advertisement -

Selfiee Release date: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्में बेशक इन दिनों फ्लॉप जा रही हो, मगर फिर भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी रहती है। इन्ही में से एक फिल्म है ‘सेल्फी’। इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है।

फैंस को बता दें कि ये मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। इसके निर्देशन का जिम्मा राज मेहता ने उठाया है। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। अक्षय की ‘सेल्फी’ अगले साल 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अक्षय और इमरान अभिनीत फिल्म ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की आधिकारिक रीमेक है और ये 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नुसरत भरूचा और डायना पेंटी फिल्म की को-स्टार होंगी’।

और पढ़िए –अजय देवगन ने शेयर किया ‘चटर-पटर’ करती काजोल का वीडियो, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

अब बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें एक पुलिस वाला फिल्मी सुपरस्टार का बहुत बड़ा फैन होता है। कहानी तब शुरू होती है, जब सुपरस्टार पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार करता है। इसी विषय के इर्दगिर्द फिल्म की कहानी घूमती रहती है। बता दें कि ‘सेल्फी’ का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस में किया जा रहा है। वहीं, साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म को प्रोड्यूस करने में सहयोग करेंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts