Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: थाईलैंड की गलियों में छाया दीपिका का पोस्टर, फराह खान ने लिखा स्पेशल नोट

- Advertisement -

Deepika Padukone reacts on Farah Khan: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनकी पॉपुलैरिटी के चर्च देश-विदेशों तक हैं। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में भी दीपिका को बतौर जूरी शामिल किया गया था। एक्ट्रेस के फैशन स्टाइल के साथ-साथ उनके अभिनय के भी लाखों लोग कायल हैं। उनके चाहने वालों की लिस्ट में एक नाम फराह खान का भी है, जो इस समय थाईलैंड में हॉलिडे मना रही हैं।

दरअसल फराह खान (Farah Khan) अपने थाईलैंड वेकेशन से हर दिन फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। इसी बीच फराह ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका का एक खास फोटो शेयर किया है, जो बैंकॉक की गलियों से ली गई थी। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एक अंतरराष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड के लिए विज्ञापन किया है, जिसके बारे में फराह खान ने जानकारी शेयर की। फिल्म निर्माता अपने परिवार के साथ थाईलैंड की छुट्टी पर मजे कर रही थीं, तभी उन्होंने बैंकॉक के एक मॉल में एक होर्डिंग पर दीपिका को देखा। फराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अच्छी लग रही हो बेबी’।

इसके बाद दीपिका ने फराह के इंस्टा स्टोरी को देख उनको धन्यवाद दिया है। फराह की तारीफ में दीपिका ने एक प्यारा नोट भी लिखा। दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘थैंक्यू मां (फराह के लिए), जब किसी और ने नहीं किया तब आपको मुझ पर विश्वास था’।

जिसके जवाब में फराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका की पोस्ट को री-शेयर किया और लिखा, ‘आप तब भी स्टार थीं, बहुत गर्व’। बरहाल इससे ये साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस को फराह खान भी कितना पसंद करती हैं और दोनों के बीच एक खास बॉन्ड है।

 

- Advertisement -

Latest Posts