Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बयान, महिला का किरदार निभाना नहीं था आसान

- Advertisement -

Nawazuddin Siddiqui Statement: नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। बीते दिनों मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसको देख पहचानना बेहद मुश्किल था कि वो नवाजुद्दीन हैं। अब हाल ही में इस फिल्म में महिला का रोल अदा करने को लेकर एक्टर ने अपनी बात रखी है और एक्ट्रेसेस के काम पर बात की है।

यहाँ पढ़िए –  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, कैजुअल लुक में आईं नजर

महिला का रोल निभाना मुश्किल टास्क

दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान नवाज ने कहा ‘अगर मैं महिला का कैरेक्टर निभाता हूं, तो उसके लिए मुझे महिला के जैसे ही सोचना पड़ेगा..कपड़े, हेयर स्टाइल और मेकअप इन सभी चीजों के लिए एक्सपर्ट प्रोवाइड किए जाते हैं, मगर उस किरदार में ढलना एक इंटरनल प्रोसेस होता है। महिला का किरदार निभाने के लिए आपको एक महिला के नजरिए से सोचना होता है, जो कि हड्डी फिल्म मेरे लिए मुश्किल टास्क है’।

ट्रांसफॉर्मेशन में लगता है घंटों का समय

इसके आगे एक्टर ने कहा, ‘शूटिंग के दिनों में मुझे लुक ट्रांसफॉर्मेशन में घंटों का समय लग जाता है..बाल, मेकअप कपड़े, नेल्स बहुत सारा ताम-झाम हो जाता है, ऐसा लगता है पूरा संसार साथ लेकर चल रहे हो..मुझे अब समझ आया कि महिलाओं को वैनिटी वैन में इतना ज्यादा समय क्यों लग जाता है, इतनी चीजों के साथ समय लगना लाजमी है, मुझे लगता है इस किरदार को निभाने के बाद मेरे अंदर और भी ज्यादा धैर्य आ गया है’।

यहाँ पढ़िएउर्वशी रौतेला ने वेर्स्टन लुक में बरपाया कहर,इस कॉन्टेस्ट को करेंगी जज

‘हड्डी’ में महिला और ट्रांसजेंडर के किरदार में नवाजुद्दीन

आखिर में अभिनेता ने बातचीत के दौरान बताया कि ‘मैं इस फिल्म में महिला और ट्रांसजेंडर दोनों का किरदार निभाने वाला हूं, इस फिल्म में मेरा डबल रोल है, फिल्म निर्देशक अक्षत करीब 4 सालों से मेरे साथ इस फिल्म में काम करना चाहते थे। इससे पहले अक्षत एके वर्सेज एके और सेक्रेड गेम्स जैसे वेब शोज डायरेक्ट कर चुके हैं, लंबे समय बाद हम साथ में किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss