Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: संजय लीला भंसाली की इस फिल्म दिखेंगी मनीषा कोइराला और मुमताज, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Sanjay Leela Bhansali Photo: हिन्दी सिनेमा में जान फूंक देने वाले फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्मों में काम करने का ख्वाब बीटाउन के हर सितारे के दिल में होता है। संजय लीला भंसाली की हर फिल्म अपने आप में ही एपिक होती है, जो हर एंगल से परफेक्ट मानी जाती है। अब हाल ही में खबर आई है कि फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में मनीषा कोइराला और मुमताज नजर आने वाले हैं।

दरअसल कुछ समय पहले मनीषा कोइराला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मनीषा के साथ संजय लीला भंसाली और मुमताज खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान तीनों के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। फोटो में संजय लीला भंसाली को मनीषा कोइराला और मुमताज के कंधे पर हाथ रखे हुए देखा जा सकता है। बता दें कि भंसाली और मुमताज के साथ फोटो शेयर करते हुए मनीषा कोइराला ने कैप्शन में लिखा, ”लीजेंड की कंपनी में, मुझे ऐसे अद्भुत क्रिएटिव लोगों के साथ बेहद पसंद है, मेरा चेहरा ये सब बयां है #धन्य #जीनियस #संजयलीलाभंसाली #मुमताज”।

अब बात करें फिल्म की तो एक इंटरव्यू के दौरान मुमताज ने कहा था कि उन्हें ‘हीरामंडी’ के कुछ डांस सीक्वेंस के लिए अप्रोच किया गया था। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी वापसी पर मुहर लगाते हुए ये भी कहा था कि वो 45 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं और इसके जरिए वो अपने फैंस को सरप्राइज देना चाहती हैं, जिससे कि वो पैंस को महसूस करा सके कि एक्ट्रेस अब भी अभिनय कर सकती हैं। अब आखिर में बता दें कि मनीषा कोइराला ने जो तस्वीर शेयर की है, उससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म ‘हीरामंडी’ में एक साथ दिखाई देने वाली है। रिपोर्ट्स मे कहा जा रहा है कि ये दोनों अदाकाराओं ने भंसाली के साथ काम करने के लिए हामी भी भर दी है।

- Advertisement -

Latest Posts