--- विज्ञापन ---

Photo: ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए मेकर्स ने किया दीपिका पादुकोण को अप्रोच, निभाएंगी ये किरदार

- Advertisement -

Deepika Padukone in Brahmastra 2: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर और पहला सॉन्ग ‘केसरिया’ रिलीज किया जा चुका है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि मेकर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ पर भी काम करना शुरू कर दिया है।

और पढ़िए – बिकिनी पहन इलियाना डिक्रूज ने किया टेंपरेचर हाई, दिखाया कर्वी फिगर

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक के ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट में दो नए करैक्टर दिखाई देंगे, जिनका नाम महादेव और पार्वती होगा। पार्वती के किरदार के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के नाम को चुना है और उनको अप्रोच किया है। बता दें कि पहले पार्ट के लास्ट में भी दीपिका पादुकोण का एक जबरदस्त कैमियो रोल होगा। वहीं, महादेव के किरदार के लिए मेकर्स की तलाश अभी भी जारी है। फिल्म के पहले पार्ट की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और ईशा (आलिया भट्ट) पर आधारित होगी।

और पढ़िए – बॉलीवुड के छह सितारे जो अपनी मेहनत की बदौलत बने ‘मुकद्दर के सिंकदर’

आगे बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का भविष्य इस बात पर टिका है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को सिनेमाघरों पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। अब बात करते हैं पहले पार्ट की तो ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है, जिसमें मेकर्स ने खूब पैसा लगाया है।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version