Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: साइकल पर सवार होकर पेंटिंग खरीदने निकले कार्तिक, शेयर किया पोस्ट

- Advertisement -

Kartik Aaryan Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल लाखों दिलों पर राज करते है। एक्टर की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके बाद से कार्तिक और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एंड मेकर्स बहुत खुश हैं। इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कार्तिक इन दिनों यूरोप गए हुए हैं, जहां से वो अपनी हर अपडेट फैंस के साथ साझा कर रहे हैं।

हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कार्तिक साइकल की सवारी करते दिख रहे हैं। इस फोटो में कार्तिक साइकिल पर कई सारे बैग और पेंटिंग के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक पेंटिंग खरीदी है, जो कहती है कि कला फ्री है’।

बता दें कि फैंस को कार्तिक के ये क्लिक बहुत पसंद आ रही है और वो कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कोई उनकी स्माइल की तारीफ कर रहा है, तो कोई उन्हें क्यूट बता रहा है, वहीं एक ने कहा, ‘आपकी स्माइल बहुत कुछ कहती है’।

यही नहीं कार्तिक जब से यूरोप गए हैं, तभी से रोज वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते है, जिसमें में यूरोप वेकेशन के मजे लेते दिख रहे हैं।

इसके अलावा कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रोलिंग कॉन्सर्ट अटैंड करने की भी वीडियोज शेयर की है, जिसमें कार्तिक दोस्तों संग खूब एंजॉय कर रहे हैं।

अब आखिर में कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो रोहित धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देंगी।

- Advertisement -

Latest Posts