Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

- Advertisement -

Kareen Kapoor on Ranveer Singh Nude Photoshoot: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक फोटोशूट ने जैसे सूनामी ला दी है। यही वजह है कि हर कोई रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर अपनी राय रख रहा है। वो बात अलग है कि कुछ सेलेब्स उनके खिलाफ बोल रहे हैं, तो कुछ उनके सपोर्ट में खड़े हैं। जबकि एनजीओ का कहना है कि रणवीर सिंह ने महिलाओं को शर्मशार किया है। अब इन सबके बीच रणवीर सिंह के फोटोशूट पर करीना कपूर ने भी अपनी बात रखी है।

दरअसल हाल ही में करीना कपूर ने एक मीडिया इंटरव्यू में रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बात की। करीना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बोलने के लिए सबको बोलना है, इस पर बहस करना बिल्कुल मुफ्त है, मुझे ऐसा लग रहा है कि लोगों के पास बहुत खाली समय है, क्योंकि हर किसी के पास हर चीज के लिए एक विचार है, मुझे नहीं पता कि इसे इतना बड़ा मुद्दा बनाने की जरूरत क्या है? जैसा कि मैंने कहा, इससे साबित हो रहा है कि लोगों के पास बहुत खाली समय है’।

आगे बता दें कि इससे पहले न्यूड फोटोशूट पर आलिया भट्ट, विद्या बालन, जाह्नवी कपूर और राखी सावंत भी रणवीर सिंह का सपोर्ट कर चुके हैं। अब करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अदाकारा आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम में नजर आयी थीं। 2 साल बाद अब करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा से पर्दे पर वापसी कर रही हैं, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss