Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर एक बार फिर सिनेमाघरों पर छाई ‘जुग जुग जियो’

- Advertisement -

Jug Jugg Jeeyo: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शको की अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन की जोड़ी का शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिला था, जो फैंस को बहुत पसंद आया था। इस फिल्म में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया था। वहीं, अनिल कपूर के साथ नीतू कपूर भी नजर आईं थीं। अब वरुण और कियारा के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इस फिल्म को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

दरअसल धर्मा प्रोडक्शन ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रोडक्शन टीम ने लिखा, ‘जुग जुग जियो इंडिया! आपने मांग की और हमने सुना..वो बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं। परिवार के मजबूत बंधन का जश्न मनाते हुए इस स्वतंत्रता दिवस और फेस्टिव वीक के माध्यम से ‘जुग जुग जियो’ का परिवार बड़े पर्दे पर वापस आ गया है’।

आगे बता दें कि प्रोडक्शन टीम के मुताबिक दर्शकों की मांग के मद्देनजर मेकर्स ने फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करने का निर्णय लिया। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के अलावा मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी नजर आ चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss