Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को किया सम्मानित, बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर

- Advertisement -

Akshay Kumar Get Highest Payer Award: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने एक्शन के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। बॉलीवुड के खिलाडी कुमार उन एक्टर्स में से एक है, जो हर साल कई फिल्में लेकर आते हैं। फिल्में हिट हो या फ्लॉप अक्षय हर बार टैक्स समय से ही भरते हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप पर रहते हैं। इस बार भी अभिनेता सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर बन गए हैं, जिसके लिए उन्हें इनकम टैक्स विभाग ने सम्मानित किया है।

और पढ़िए –टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का दमदार टीजर रिलीज, एक्टर का दिखा एक्शन अवतार

बता दें की इस समय अभिनेता टीनू देसाई की निर्देशित फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है। इसी दौरान खबर यह आ रही है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय को आयकर विभाग द्वारा भेजा गया सम्मान पत्र मिला। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयकर विभाग की तरफ से अभिनेता को ये पत्र साल में सबसे ज्यादा टैक्स भरने के लिए दिया गया है। ये पहली बार नहीं है जब अक्षय को ये सम्मान दिया गया है, क्योंकि अभिनेता पिछले 5 सालों से भारत के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों में से एक है।

और पढ़िए – इस हसीना ने जीता मीका सिंह का दिल, बनेंगी सिंगर की दुल्हनिया!

बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो, अक्षय जल्द ही इंग्लैंड में जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग करते भी दिखाई देंगे। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म रक्षा बंधा रिलीज के लिए तैयार है और 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा अक्षय के अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में ‘सेल्फी‘, ‘राम सेतु‘, ‘ओह माई गॉड 2‘ और ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ भी शामिल हैं। खबरों की माने तो, साउथ एक्टर सूर्या की नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म ‘सोरोरई पोतरू‘ के हिंदी रीमेक में भी अक्षय ही नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts