Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: बिकिनी पहन इलियाना डिक्रूज ने किया टेंपरेचर हाई, दिखाया कर्वी फिगर

Ileana D’Cruz Photo: साउथ और बॉलीवुड दोनों जगह अपने नाम से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) आजकल अपने लव रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं और साथ ही कटरीना कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल हुई थीं। कुछ दिनों से खबरें आ […]

Ileana D’Cruz Photo: साउथ और बॉलीवुड दोनों जगह अपने नाम से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) आजकल अपने लव रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं और साथ ही कटरीना कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल हुई थीं। कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि इलियाना, कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं।

अब हाल ही में अदाकारा ने मालदीव के बीच पर रिलेक्स करते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिसमें वो बिकिनी पहने हुए काफी बोल्ड लग रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं इलियाना ने मल्टी कलर की लेपर्ड प्रिंट बिकिनी पहन सेल्फी क्लिक की है। अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में इलियना ने लिखा- ‘क्या आप बीच हॉलिडे पर गए भी हैं, जब आपने बिकिनी में एक सेल्फी तक नहीं ली?

 

और पढ़िए बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ ईडी ने किया केस दर्ज, करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

 

 

और पढ़िए –सलमान-शाहरुख समेत मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं बॉलीवुड के कई स्टार्स, समंदर किनारे हैं इनके आलीशान बंगले

 

आगे बता दें कि इस तस्वीर में एक्ट्रेस का कर्वी फिगर साफ दिखाई दे रहा है। इलियाना की फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कटरीना के भाई सेबेस्टियन और इलियाना की तस्वीरों के वायरल होने पर बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेबेस्टियन और इलियाना न सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, बल्कि बीते कुछ वक्त से कटरीना के बांद्रा वाले पुराने घर में साथ वक्त बिता रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 19, 2022 01:17 PM