Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: ‘गुडलक जेरी’ देख इस शख्स के कायल हुए ऋतिक रोशन, पोस्ट कर कही ये बात

- Advertisement -

Hrithik Roshan: जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘गुडलक जेरी’ बीते 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स का भी अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। अब हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘गुडलक जेरी’ देखी, जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर फिल्म की पूरी कास्ट को बधाई दी और बताया कि उन्हें फिल्म पसंद आई है। हालांकि, उन्होंने एक एक्टर के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया और कहा कि उनकी परफॉर्मेंस ने दिल जीत लिया।

दरअसल अभिनेता ने सोशल मीडिया हैंडल से एक बड़ा ही प्यारा पोस्ट शेयर किया और कैप्शन भी दिया। ऋतिक रोशन फिल्म में जिस एक्टर की परफॉर्मेंस से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। वो नाम दीपक डोबरियाल का है, जिन्होंने फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाया है। ऋतिक ने ट्वीट कर लिखा, ‘गुड लक जेरी को देखकर मजा आया, हल्की-फुल्की..फिर भी दिल को छूने वाली फिल्म..जाह्नवी, निर्देशक सिद्धांत सेनगुप्ता सहित पूरी टीम को बधाई..दीपक डोबरियाल का विशेष जिक्र करना चाहता हूं, क्या कमाल के एक्टर हैं, शानदार कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रेजेंस’। इस पोस्ट पर दीपक ने कमेंट में रिप्लाई कर लिखा, ‘ऋतिक भाई आपने मेरा दशक बना दिया’।

आगे अब ‘गुडलक जेरी’ की बात करें तो, ये फिल्म 2018 में आई साउथ की फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ का हिंदी रीमेक है। ‘कोलामावु कोकिला’ में नयनतारा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी जेरी की है, जिसकी मां को कैंसर हो जाता है और वो उसके इलाज के लिए ड्रग्स के कारोबार में शामिल हो जाती है। यो फिल्म 29 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है और फैंस को भी ये बेहद पसंद आ रही है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss