TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photo: जल्द सबा आजाद संग दूसरी शादी करेंगे ऋतिक रोशन, जानें डिटेल्स

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: बॉलीवुड के हैंडसम हंक यानि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आजकल अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कम और पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। बीटाउन में काफी दिनों से ये खबर है कि ऋतिक रोशन कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। इसी सिलसिले […]

Hrithik Roshan-Saba Azad Wedding: बॉलीवुड के हैंडसम हंक यानि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आजकल अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कम और पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। बीटाउन में काफी दिनों से ये खबर है कि ऋतिक रोशन कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। इसी सिलसिले में दोनों अभी कुछ दिनों पहले ही पेरिस वेकेशन पर भी गए थे। अब हाल ही में पैपराजी ने अपने इंस्टा हैंडल से इन दोनों की एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि ऋतिक और सबा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि पैपराजी ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'कथित तौर पर, सबा और ऋतिक जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे'। इससे ये साफ जाहिर है कि बेशक सबा और ऋतिक अपने प्यार का ऐलान ऑफिशियली नहीं कर रहे हैं, मगर वो जल्द अपनी शादी की खबर से सबको सरप्राइज कर देंगे। आगे बता दें कि कुछ समय पहले नामी एस्ट्रोलॉजर बेजान दारुवाला (Bejan Daruwalla) ने भी प्रेडिक्ट किया था कि आने वाले समय में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दूसरी बार विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। ये प्रेडिक्शन तब हुआ था जब ऋतिक ने अपनी पहली पत्नी सुजैन खान को डिवॉर्स दिया था। अब बात करते हैं वर्कफ्रंट की तो एक्टर के पास चार फिल्में हैं, जिनमें 'वॉर 2', 'विक्रम वेधा', 'फाइटर', 'कृष 3' का नाम शामिल है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.