TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photo: ऋतिक रोशन-सबा आजाद पेरिस में बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम, दिखाई कॉफी डेट की झलक

Hrithik Roshan And Saba Azad: बॉलीवुड के रूमर्ड गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) आए दिन एक-दूसरे के साथ कभी डिनर डेट, तो कभी पार्टी में स्पॉट किए जाते हैं। हालांकि, इन दोनों लव बर्ड्स ने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई मुहर नहीं लगाई है। बता दें कि ऋतिक रोशन […]

Hrithik Roshan And Saba Azad: बॉलीवुड के रूमर्ड गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) आए दिन एक-दूसरे के साथ कभी डिनर डेट, तो कभी पार्टी में स्पॉट किए जाते हैं। हालांकि, इन दोनों लव बर्ड्स ने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई मुहर नहीं लगाई है। बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद इस समय पेरिस में हॉलिडे मना रहे हैं, जहां से उनकी कॉफी डेट की एक झलक सोशल मीडिया पर छा गई है। दरअसल हाल ही में सबा आजाद ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें सबा अपने चेहरे पर एक हाथ रखकर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उनके आगे कॉफी का एक कप रखा है और वो साइड पोज दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'ये सेल्फी नहीं है, मेरी कॉफी नहीं है'। उन्होंने ऋतिक रोशन को टैग करते हुए बताया कि, ये फोटो ऋतिक रोशन ने क्लिक की है। बता दें कि कुछ समय पहले ही ये लवबर्ड्स करण जौहर के बर्थडे बैश में एक साथ पहुंचे थे और रेड कार्पेट पर साथ में जमकर पोज दिए थे, जहां ये ऋतिक ने सबा का सभी से परिचय कराया था। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब ऋतिक रोशन और सबा आजाद, सोशल मीडिया को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी कई बार दोनों खबरों में रहे हैं। कई बार ऋतिक, सबा से जुड़ा कुछ न कुछ अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते रहते हैं, तो वहीं दोनों एक दूसरे के पोस्ट्स पर कमेंट भी करते रहते हैं। इसके अलावा कई बार दोनों एक साथ वक्त बिताते भी नजर आए हैं, जिनके फोटोज वीडियोज खूब वायरल हुए हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.