Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: ‘शमशेरा’ की असफलता पर निर्देशक करण मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

- Advertisement -

Karan Malhotra On Shamshera: करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) इस साल की मोस्ट चर्चित फिल्मों में से एक थी। मगर इस फिल्म को पहले ही दिन अच्छे रिव्यूज नहीं मिले। इस वजह से ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी। इस फिल्म से रणबीर कपूर ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। उनके साथ ही संजय दत्त एक बार फिर खलनायक अवतार में लोगों का मनोरंजन करते नजर आए। अब फिल्म के फ्लॉप होने पर मूवी के निर्देशक ने अपनी बात रखी है।

बता दें कि फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने दर्द को बयां किया है। करण ने लिखा, ‘मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं, मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना जरूरी है, क्योंकि ये वो जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है, पिछले कुछ दिनों से तुमको लेकर आ रही प्रतिक्रियाओं पर आपसे अकल्पनीय रूप से माफी मांगना चाहता हूं, क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को नहीं झेल पाया’।

आगे डायरेक्टर ने लिखा, ‘मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी, इसके लिए कोई बहाना नहीं है, लेकिन अब मैं यहां हूं आपके साथ, साथ खड़े होकर गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आप मेरे हैं, हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, फिर वो चाहे अच्छा हो या बुरा’। बता दें कि फिल्म ने अब तक करीब 39.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। ‘शमशेरा’ की कहानी 1871 में एक काल्पनिक शहर काजा पर आधारित है। काजा की खमेरन जाति गौरव और सम्मान के साथ जीना चाहती है। यशराज फिल्म्स की ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हुई थी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss