Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: बॉबी देओल का बेटा उनसे भी ज्यादा है गुड लुकिंग और चार्मिंग, ताऊ सनी देओल कर सकते हैं लॉन्च

- Advertisement -

Bobby Deol Son Photo: बॉबी देओल (Bobby Deol) का बड़े बेटे आर्यमन देओल (Aaryaman) खूबसूरती के मामले में अपने पापा से भी चार कदम आगे निकल गए हैं। उनकी स्मार्टनेस देख लाखों लड़कियां उनके ऊपर फिदा हो जाती हैं। हाल ही में आश्रम 3 स्टार बॉबी ने इंटरनेट पर बेटे आर्यमान देओल (Aryaman Deol) की लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है, उसके बाद हर तरफ आर्यमान के नाम की गूंज होने लगी है। इतना ही नहीं फैन्स आर्यमान देओल को किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं मान रहे हैं।

यहाँ पढ़िए शर्ट के बटन खोलकर हद से ज्यादा बोल्ड हुईं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख मचले फैंस

किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं आर्यमन

दरअसल कुछ महीने पहले ही आर्यमन 21 साल के हो चुके हैं। बॉबी देओल अक्सर अपने साथ बेटे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ समय पहले भी अभिनेता ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में पिता पुत्र की प्यारी सी जुगलबंदी दिखाई दे रही है। तो वहीं आर्यमन देओल के लुक को देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि हैंडसमनेस के दम पर आर्यमन हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर आर्यमन देओल को देखकर हर कोई उन्हें फिल्मों में देखने की मांग कर रहे हैं और उन्हें किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं आंक रहे हैं।

फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी करने में बिजी हैं आर्यमन

आगे बता दें कि बॉबी देओल के दोनों बेटे यानी आर्यमन और धरम फिल्मी पार्टीज और इवेंट से दूर रहते है। हालांकि, बड़े बेटे आर्यमन को 2018 में अपने पापा के साथ आईफा अवॉर्ड्स में भी देखा गया था। बॉबी देओल का बेटा आर्यमन फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी करने में बिजी हैं। कभी-कभी आर्यमन एयरपोर्ट पर नजर आ जाते है। हालांकि, इस दौरान वो फोटोग्राफर्स से पूरी तरह बचते हुए देखे जाते हैं। आर्यमन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिलहाल वो पढ़ाई कर रहा है। वो बॉलीवुड में डेब्यू करेगा या फिर किसी और फील्ड में अपना करियर बनाएगा, ये वक्त आने पर तय होगा। बरहाल, खबरें आ रही हैं कि अब उनके ताऊ सनी देओल अपने भतीजे को लॉन्च करेंगे।

यहाँ पढ़िए रोम की वादियों में अनन्या पांडे का मस्ताना अंदाज, फैंस का रोम-रोम धड़का

इससे पहले सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को किया लॉन्च 

आखिर में बता दें कि इससे पहले सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को लॉन्च किया था। हालांकि, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। सुनने में आ रहा है कि देओल परिवार में अब बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल को लॉन्च करने की तैयारी जोरो पर चल रही है। देखना अब ये होगा कि वो अपने होम प्रोडक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू करते हैं या फिर किसी दूसरे बड़े बैनर की फिल्म साइन करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss